Select your Language: हिन्दी
BOX OFFICE

बागी-3 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

बागी-3 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

मुंबई। टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी 3’ ने शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया, लेकिन इन दिनों फिल्म की कमाई लगातार गिरती जा रही है. खासकर कोरोनावायरस को देखते हुए सरकार के आदेश पर कई सिनेमाघर बंद कर दिये गए हैं, जिससे ‘बागी 3’ की कमाई पर काफी असर पड़ा है. ‘बागी 3’ के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने बीते दिन 1 करोड़ रुपये की कमाई की होगी, इस लिहाज से फिल्म 13 दिनों में ही 94 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की ‘बागी 3’ को लेकर यह माना जा रहा था कि फिल्म दूसरे हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. लेकिन कोरोनावायरस के कारण कई राज्यों में सिनेमाघर बंद कर दिये गए हैं, जिससे फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ा है. टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘बागी 3’ ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये, चौथे दिन 9.06 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 14.05 रुपये, छठे दिन 8.04 करोड़ रुपये, सातवें दिन 5.40 करोड़ रुपये ,आठवें दिन 4 करोड़ रुपये, नौवें दिन 1.75 करोड़ रुपये और दसवें दिन 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन है. जिस हिसाब से फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट थी, उस हिसाब से फिल्म कमाई कर पाने में थोड़ी पीछे रही है.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close