Select your Language: हिन्दी
TRAILER

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई। रोहित शेट्टी की मचअवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं और अजय देवगन, रणवीर सिंह को उनके सपोर्ट में देखा जा रहा है. जब इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था तब से ही दर्शकों के अंदर इस बात की बेताबी थी कि फिल्म का ट्रेलर कैसा होगा.

लगभग 4 मिनट 13 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन ने की है. वीडियो के बैकग्राउंड में अभिनेता की आवाज सुनाई देती है. जिसमें बताया जा रहा है कि मुंबई क्राइम के लिहाज से कैसा शहर रहा है. ट्रेलर में बताया गया है कि इस शहर पर बड़े हमले हुए उन सब के बावजूद यह शहर कायम है. धमाकेदार गोलियों और ‘आया पुलिस’ थीम के रीमिक्स वर्जन के बीच, ‘वीर सूर्यवंशी’ (अक्षय कुमार) हेलिकॉप्टर से नीचे उतर रहे हैं.

ट्रेलर के मुताबिक, पुलिस अधिकारी सूर्यवंशी को मुंबई शहर में फैले स्लीपर सेल्स की तलाश रहती है. इसके अवाला उन आरडीएक्स की भी जिसे मुंबई में हुए हमलों के दौरान इस्तेमाल किया जाना था. इस खोज में उन्हें रणवीर सिंह और अजय देवगन का भी साथ मिलता है. हालांकि, दोनों ने इस फिल्म एक कैमियो के रोल में हैं. मगर उनकी मौजूदगी से सूर्यवंशी का उत्साह और दर्शकों की बेताबी दोनों बढ़ती नजर आती नजर आ रही हैं.

सूर्यवंशी ट्रेलर ने ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी दोनों का स्टाइल काफी निखर कर आ रहा है. उनकी नई फिल्म में जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायजादा, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और निकितिन धीर भी हैं. सूर्यवंशी को रिलायंस एंटरटेनमेंट की तरफ से प्रजेंट किया गया है. फिल्म रोहित शेट्टी, करण जौहर और केप ऑफ गुड फिल्म्स की एक साझा पेशकश है. पहले ही तय तारीख – 24 मार्च को फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी.

यहां देखें ट्रेलर-

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close